भिलाई इस्पात संयंत्र कर्मी का बेटा 11 दिन से लापता, साइकिलिंग के लिए निकला था, फिर वापस नहीं लौटा

शेयर करें

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में काम करने वाले कर्मचारी का बेटा पिछले 11 दिनों से लापता है। परिजन और पुलिस ने उसके मिलने के हर संभव स्थान में उसकी खोजबीन कर ली, लेकिन अब तक वह कहां है, किस हालत में है, इसका कोई सुराग तक नहीं लगा है। भट्ठी पुलिस का कहना है कि वह अभी उसकी तलाश में हर संभव प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-4 सड़क निवासी चन्नईया पिरपनैनी का बेटा प्रणय पिरपनैनी दो अक्टूबर की सुबह से गायब है। वह सुबह 7 बजे साइकिलिंग के लिए घर से निकला था। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। बताया जा रहा है कि सेक्टर 10 हायर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला प्रणय अपने घर वालों के दबाव में था। परिजन उसे कहीं जाने नहीं देते थे और उस पर हर समय नजर रखते थे। प्रणय पढ़ने में काफी अच्छा था। वह किसी बुरी संगत में न पड़ जाए इस डर से परिजन उसके ऊपर विशेष ध्यान देते थे और यह सब प्रणय को पसंद नहीं था।

100 से अधिक CCTV खंगाले गए

थाना प्रभारी भट्ठी थाना ब्रजेश कुशवाहा ने बताया कि प्रणय की तलाश में पुलिस की टीम को हर उस जगह भेजा गया, जहां वह हो सकता था। सभी जगह पूछताछ करने पर भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने उसका पता लगाने के लिए 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। इसके बावजूद उसका कुछ पता नहीं चल सका है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन जैसे सभी सार्वजनिक स्थानों में भी प्रणय का पता लगाया है।