दुर्ग: बैंक कैशियर से स्कूटी सहित 15 लाख नगद की लूट, पोलसायपारा में दिन दहाड़े हुई घटना से हड़कंप

शेयर करें

दुर्ग (चिन्तक)। पोलसाय पारा में बुधवार को दिन दहाड़े अज्ञात लोगो ने एक बैंक केशियर से स्कूटी सहित 15 लाख रू. नगद लूट लिए और फरार हो गए। घटना सुबह 10:10 बजे के आसपास की बताई गई है। इस घटना में हड़कं प मच गया है। पुलिस ने बैंक केशियर की पतासाजी के आधार आसपास के सी.सी. टीवी फुटेज को खंगाल रही है लेकिन अज्ञात लोगो का कोई सुराग नही मिल पाया है।
चिन्तक को मिली जानकारी के अनुसार राहुल चौहान पदमनाभपुुर स्थित इंंडियन बैंक का कैशियर है वह बैंक की संतराबाडी स्थित मुख्य ब्रांच में आया था वहां से उसने 15 लाख रूपए निकाल कर अपनी स्कूटी की डिक्की में रख्रे और स्कूटी क्रमांक सी.जी.07-1149 से पदमनाभपुुर ब्रांच जाने के लिए निकला। जब वह पोलसाय पारा मार्ग से गुरूद्वारा रोड की ओर जा रहा था तब इसी बीच तीन अन्य लोग मोटर सायकल में आए और उसे रोका। इसके बाद उसकी स्कूटी छिनी और अपनी मोटर सायकल के साथ स्कूटी लेकर फरार हो गए।
राहुल ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब दुर्ग व मोहन नगर दोनो थाने की टीम पहुंची। पूछताछ के आधार पर की जा रही पतासाजी मेंं पुलिस को अभी तक कोई सुराग नही मिला है। इस मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि बैंक केशियर ने 15 लाख रू. की बड़ी रकम ले जाते समय अपने साथ सिक्यूरिटी गार्ड क्यो नही रखा। राहुल चौहान का कहना था कि सिक्यूरिटी गार्ड दूसरे वाहन में उनके पीछे आ रहा था लेकिन इससे पहले लूट की घटना हो गई। इस मामले में किसी जानकार व्यक्ति की भूमिका हो सकती है। जो संभवत: जानता था कि कैशियर बैंक से किस समय रकम ले जाता है। बहरहाल पुलिस जांच जारी है।

रीसेंट पोस्ट्स