सर्वसुविधायुक्त बनेगा समाज का सांस्कृतिक भवन, वोरा की पहल से 58 लाख से होगा प्रथम तल का निर्माण    

शेयर करें

दुर्ग। वरिष्ठ विधायक एवं राज्य भंडार गृह निगम अध्यक्ष अरुण वोरा की पहल से प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया ने सुराना कॉलेज वार्ड स्थित सतनामी समाज के सांस्कृतिक भवन के प्रथम तल के निर्माण के लिए 58 लाख रु की राशि स्वीकृत की है और तत्काल कार्य शुरु करने के निर्देश दिए है। पूर्व विधायक राजमहंत डोमनलाल कोर्सेवाड़ा व सिविल सर्जन डॉ. पी बालकिशोर के साथ पदमश्री पुरस्कार से सम्मानित डॉ. आर बारले अमृता बारले, रिटायर्ड जज एमडी महिलकर, सतनामी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने वोरा निवास पहुंचकर उनकी पहल के लिए आभार जताया। वोरा ने कहा कि भवन निर्माण अधोसरंचना मद की राशि से हो रहा है।

इस राशि से प्रथम तल का निर्माण दोनों तल में किचन व बाथरुम के साथ पेवर ब्लाक टाइल्स लगाए जाएंगे। वोरा ने सतनामी समाज के प्रतिनिधि मंडल से कहा कि समाज की जरुरतों को पूरा करना मेरा दायित्व है। राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा की निधि से यादव समाज, देवांगन समाज, मानिकपुरी समाज के साथ- साथ अन्य सभी समाज के भवनों के निर्माण कार्य किया गया है।  समाज के मजबूत होने से ही राष्ट्र मजबूत बनता है। सतनाम भवन की राशि स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया का आभार व्यक्त किया है।

श्री वोरा ने आगे बताया कि वार्ड क्रं. 51 बोरसी में जर्जर हो चुके सांस्कृतिक भवन के लिए 16 लाख, करहीडीह में सर्वसमाज के सांस्कृतिक के लिए 15 लाख की राशि स्वीकृत की गई है। बोरसी स्थित सांस्कृतिक भवन के जर्जर हो जाने से लोगों को आयोजन में भारी परेशानी हो रही थी यह भवन उपेक्षित थी। लेकिन इस राशि से छत में प्रोफाइल सीट पेंट पुट्टी आदि लगाने का कार्य होगा और सांस्कृतिक भवन बेहतर हालत में आ जाएगा।

You cannot copy content of this page