कार में जिंदा जलने से 4 लोगों की मौत: सभी की हड्डियां तक जलकर राख हो गईं, सीट से चिपकी थीं लड़कियां

शेयर करें

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला हादासा हो गया। जहां एक चलती कार भी में भयानक आग लग गई। आग इतनी विकराल हो गई कि कार में सवार 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि की किसी को खिड़की खोलने तक का मौका नहीं मिला। कोई चाहकर बाहर नहीं निकल सका। आग इतनी भीषण थी कि कार में सवार लोगों की हड्डियां तक जलकर राख हो गईं।

कार की पीछे की सीट में चिपकी थीं लड़कियों की बॉडी

दरअसल, यह भीषण हादसा बिलासपुर जिले के रतनपुर थाने क्षेत्र में शनिवार देर रात हुआ है। जहां चलती कार में आग लगने से उसमें सवार चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। मरने वालों में दो युवक और दो युवती शामिल है। कार से पुलिस को तीन ही बॉडी मिली हैं। चौथा युवक हादसे पहले उतरा या कंकाल बन गया इसके बारें अभी पुलिस पता लगा रही है। आग इतनी भयानक थी कि मरने वालों के शव कंकाल बन चुके थे। वहीं दोनों लड़कियों की पहचान के सामान मिले हैं। कहा जा रहा है कि पीछे की सीट में दोनों बॉडी चिपक गई होगी।

चारों बिलासपुर से रतनपुर घूमने जा रहे थे

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे। पुलिस ने मृतकों में एक की पहचान शाहनवाज खान के रूप में की है जो कि पेशे से पत्रकार था। वहीं दूसरा मृतक युवक का नाम अभिषेक कुर्रे बताया जा रहा है। वहीं कार में दो लड़कियां सवार थी, जिनमें एक यशिका मनहर है और दूसरी विक्टोरिया है। चारों बिलासपुर से रतनपुर की ओर घूमने जा रहे थे। तभी खैरा गांव और पोड़ी के बीच स्थित देसी मसाला दुकान के पास हादसा हो गया।

कार में देखते ही देखते आग का गोला बन गई

मामले की जांच कर रहे एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि अभी तक पुलिस को तीन ही शव मिले हैं। चौथे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसलिए हम कह नहीं सकते हैं कि हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है। पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा है कि यह हादसा शनिवार रात करीब 1 से 2 के बीच हुआ होगा। पहले कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई होगी। लेकिन टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में देखते ही देखते आग लग गई और कार सवार जिंदा ही जल गए।

You cannot copy content of this page