रेस्टोरेंट में काम करने वाला बना करोड़पति, बोला- हर पुरुष खरीदे Lamborghini!

शेयर करें

न्यूज़ डेस्क: 24 साल का एक युवक अपने बड़बोले बयान की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गया है. इस युवक ने कहा है कि हरेक पुरुष को लेम्बोर्गिनी कार खरीदनी चाहिए. शख्‍स ने डेढ़ करोड़ से ज्‍यादा की कीमत की कार को मामूली करार दिया है. कभी यह युवक KFC में काम करता था, लेकिन अब कई बिजनेस की वजह से करोड़पति बन चुका है. 24 साल के सेबेस्टियन ग्‍योरक्‍यू अमेरिका के डेटरॉयट के रहने वाले हैं. महज 6 साल के अंदर उन्‍होंने विभिन्‍न सोर्सेज से 65 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है. डेलीस्‍टार के मुताबिक- उनकी कमाई का जरिया गूगल एड एजेंसी, घर खरीदना-बेचना और यूट्यूब वीडियोज रहे हैं.

यूट्यूब पर सेबेस्टियन के 8 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं. इसके अलावा उन्‍होंने ड्रॉपशिपिंग कंपनियों के माध्‍यम से भी कमाई की. सेबेस्टियन हाल में एक पॉडकास्‍ट एपिसोड के बाद विवादों में आ गए. इस एपिसोड में उन्‍होंने कहा कि सभी पुरुषों को लेम्बोर्गिनी कार खरीदनी ही चाहिए. उनका यह वीडियो वायरल हो गया. इसे अब तक 24 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. सेबेस्टियन वीडियो में कह रहे हैं- अगर आप 20 से 25 साल की उम्र के बीच हैं और आपके पास लेम्बोर्गिनी कार नहीं है, फिर आपको अकेले में बैठकर खुद से बात करनी चाहिए और खुद से पूछना चाहिए कि आपके पास लेम्बोर्गिनी कार क्‍यों नहीं है?

सेबेस्टियन यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने आगे कहा कि लेम्बोर्गिनी कार खरीदना बेहद आसान है. उन्‍होंने कार की डेढ़ करोड़ से ज्‍यादा की कीमत को बहुत ही ‘मामूली’ करार दिया. सेबेस्टियन के इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया और उनको जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा-मुझे लगता है कि इस तरह के पॉडकास्‍ट को तब तक रोक देना चाहिए, जब तक हम लोगों को यह पता ना चल जाए कि आखिर यह सब कैसे हो रहा है.

वहीं, एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि अगर कोई व्‍यक्ति इस शख्‍स के साथ सहमत है तो मुझे ट्विटर पर डायरेक्‍ट मैसेज करे साथ ही मुझे 80 लाख रुपए भेज दे. क्‍योंकि यह बेहद मामूली राशि है.

कभी एक घंटे की कमाई थी 700 रुपए 
सेबेस्टियन ने पिछले साल एक वीडियो शेयर किया था और अपने करियर को लेकर कई बातें शेयर की थीं. उन्‍होंने इस वीडियो में बताया था कि हाईस्‍कूल में वह KFC और TacoBell जैसे रेस्‍टोरेंट में काम करते थे. यहां काम करने के बदले उन्‍हें 700 रुपए प्रति घंटे मिलते थे. सेबेस्टियन ने इस वीडियो में यह भी बताया था कि उन्‍होंने कार की सफाई भी की है. इसके अलावा उन्‍होंने कारों की खरीद बिक्री भी की थी. सेबेस्टियन ने यह भी दावा किया था 19 साल की उम्र आते-आते उनकी कुल संपत्ति 65 लाख से ज्‍यादा हो चुकी थी.

You cannot copy content of this page