शादीशुदा एनआरआई ने भिलाई की लड़की से की शादी, प्रग्नेंट हुई तो छोड़कर भागा, अपराध दर्ज

शेयर करें

भिलाई। हैदराबाद के शादीशुदा एनआरआई ने भिलाई की लड़की को धोखे में रख शादी कर ली। शादी के बाद हैदराबाद अपने घर ले जाने के बजाय रायपुर में किराए के मकान में रखा। इसके बाद अमेरिका चला गया। बीच-बीच में रायपुर आता और कुछ दिनरहकर चला जाता। शादी के बाद एक साल तक सब ठीक था, लेकिन लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद उसके व्यवहार में परिवर्तन आया और अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। परेशान पत्नी ने अब इस मामले में महिला थाना सेक्टर-6 में रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर धारा 498 ए के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

महिला थाना प्रभारी सी तिर्की ने बताया कि पुरानी बस्ती कोहका निवासी अनिता गोस्वामी ने अपने पति विशाल गोस्वामी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। जिस पर से धारा 498 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। पार्थिया ने बताया कि उसकी शादी विशाल गोस्वामी 19 नवंबर 2018 को हुई थी। विशाल गोस्वामी अमेरिका में काम करता है और उसका निवास हैदराबाद में है। शादी के बाद अपने घर की बजाए रायपुर में किराये के घर में रखा और खुद 6 दिसंबर 2018 को अमेरिका चले गये। इस बीच फोन पर बात होती थी। इस दौरान यह भी बताया कि ग्रीन कार्ड के लिए अप्लाई कर दिया है।

प्रार्थिया ने बताया कि इस बीच वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बाद पति के रवैय्या बदल गया और हमेशा शराब के नशे में मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान पता चला कि उसके पति विशाल गोस्वामी ने उससे दूसरी शादी की थी। वह पहले से शादीशुदा है और अमेरिका में पत्नी व दो बच्चे भी हैं। इस तरह धोखे में रखकर प्रार्थिया से शादी करने की बात सामने आई। प्रार्थिया ने बताया 16 मई 2019 को वे भिलाई आए और 19/05/2019 को वापस चले गए। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। उन्होंने न तो अपना हैदराबाद का घर दिखाया और न ही लेने आए। प्रार्थिया ने यह भी बताया कि शादी का सारा खर्च भी उसके माता पिता ने उठाया था उस पैसे को उसने अमेरिका जाकर वापस करने की बात कही थी।

प्रार्थिया ने बताया कि उसका बच्चा तीन साल का हो गया है लेकिन अभी तक उसके पति ने उसका मुंह नहीं देखा। इस तरह की धोखाधड़ी से महिला काफी परेशान है। प्रार्थिया ने बताया कि इनकी अमेरिका में रहने वाली पत्नी नाम नव्या मल्लापर्दी है। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि उसके सामने अपने बच्चे के भविष्य की चिंता है और पति ने उससे पूरी तरह से दूरी बना ली है। शिकायत के बाद पुलिस ने फिलहाल विशाल गोस्वामी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page