द क्यूजीन क्वीन रेस्टोरेंट पर 2 लाख का जुर्माना: कार्रवाई के खिलाफ संचालिका ने लगाए आरोप, बोली- एक समान कार्रवाई क्यों नहीं

शेयर करें

भिलाई। स्मृति नगर स्थित द क्यूजीन क्वीन रेस्टोरेंट में कार्रवाई करना महंगा पड़ गया। संचालिका निगम अमले से भिड़ गई। उसने आरोप लगाया कि जिन रेस्टोरेंट में चरस, गांजा व शराब पिलाई जाती है वहां कार्रवाई नहीं की जाती है। उसने निगम के अधिकारियों से कहा कि वो नियम से सभी रेस्टोरेंट पर कार्रवाई करें, वो दो लाख की पैनाल्टी की जगह ढाई लाख देंगी।

रेस्टोरेंट की आड़ में शराब चरस परोसी जा रही, क्यों नहीं करते कार्रवाई 🛑 “मैं ढाई लाख देती हूं अभी लाईन से सभी अवैध कब्जे तोड़िए तो मानूं”, 🟦 देखिए विडियो – आखिर क्यों आगे बढ़ गया निगम का तोड़ फोड़ अमला

भिलाई नगर निगम का स्वास्थ्य विभाग और तोड़-फोड़ अमला स्मृति नगर जोन एक क्षेत्र में अतिक्रमण को लेकर कार्रवाई करने पहुंचा था। गुरुवार शाम को अमला यहां संचालित एक बड़े रेस्टोरेंट “द क्यूजीन क्वीन” के बाहर की बाउंड्री को तोड़ने पहुंचा। जैसे ही निगम ने तोड़फोड़ शुरू की रेस्टोरेंट की संचालिका अधिकारियों के ऊपर बिफर पड़ी। उसने अधिकारियों पर पक्षपात पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि यहां कई रेस्टोरेंट और बड़ी दुकानें संचालित हैं। सभी ने कुछ न कुछ अतिक्रमण किया है। तो फिर निगम अमला केवल उन्हीं के ऊपर कार्रवाई करके पैनाल्टी क्यों लगा रहा है। निगम के अधिकारी महिला के आरोप का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने अतिक्रमण वाले हिस्से को तोड़ दिया। इस दौरान काफी समय तक वहां बवाल होता रहा।

रेस्टोरेंट “द क्यूजीन क्वीन” की संचालिका खुलेआम यह आरोप लगा रही है कि वहां के कई रेस्टोरेंट में गांजा, चरस और शराब परोसी जा रही है। इसके बाद भी उन रेस्टोरेंट पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। महिला के आरोप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग यह पूछ रहे हैं कि यह आरोप सही है या गलत। यदि सही है तो दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव इसकी सच्चाई पता क्यों नहीं करते हैं। निगम अधिकारियों ने रेस्टोरेंट “द क्यूजीन क्वीन” पर दो लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। महिला जुर्माने की राशि सुनकर अधिकारियों से झगड़ा करती रही। वह कह रही है कि यदि वे सही तरीके से कार्रवाई करेंगे। दूसरे रेस्टोरेंट के अतिक्रमण को भी तोड़ेंगे तो वो दो की जगह ढाई लाख रुपए पैनाल्टी देने को तैयार है।

रीसेंट पोस्ट्स

You cannot copy content of this page