विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप टीम से हो सकते हैं बाहर

शेयर करें

मुंबई| दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि नेशनल सिलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट विराट कोहली को वर्ल्ड कप टीम से ड्रॉप करने का फैसला ले चुका है।

35 साल के इस भारतीय बल्लेबाज के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सीजन आखिरी मौका है, यदि वे इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन कर पाते हैं, तो उन्हें टीम में रखने के बारे में विचार किया जा सकता है। वे पिछले 2 महीने से ब्रेक पर हैं। कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप में 131.30 की स्ट्राइक रेट से 1141 रन बनाए हैं।

कोहली की पोजिशन में सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल और रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाज उनकी जगह ले सकते हैं। विराट कोहली पिछले दिनों इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्होंने सीरीज से पहले ही निजी कारणों का हवाला देकर नेशनल ड्यूटी से छुट्‌टी ली थी। विराट कोहली ने आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला 17 जनवरी को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था।

कुछ दिन पहले BCCI के सचिव जय शाह ने एक कार्यक्रम में कहा था कि रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि आने वाले समय में हम विराट कोहली की भूमिका तय करेंगे।

 

You cannot copy content of this page