दुर्ग में सड़क हादसा: डिवाइडर से टकराई कार, 2 की मौत, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

शेयर करें

दुर्ग। दुर्ग के मोहन नगर थाना इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा देर रात 12 से 1 बजे के बीच का है। एक तेज रफ्तार कार 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आई और डिवाइडर से जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो कई फीट ऊपर हवा में उछली और फिर पलट गई। हादसे में कार के अंदर बैठे कार चालक सहित 2 की मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्क्युरी में रखा गया है। मृतकों की पहचान मोनीश उर्फ मोंटी (24 वर्ष) और इमलेश देशलहरे (17 वर्ष) के रूप में हुई है।

घायलों में रामजाने और धर्मेंद्र शामिल हैं। ये सभी खुशी पैलेस के पास सिकोलाभाटा दुर्ग के रहने वाले हैं। परिजनों ने बताया कि मोनीश उर्फ मोंटी पेशे से टैक्सी ड्राइवर है। वो अपनी कार की बुकिंग लेकर गया हुआ था। देर रात सवारी को ड्रॉप करके घर लौटा था। इसी दौरान उसे उसका दोस्त इमलेश मिला। इमलेश घूमने चलने की जिद करने लगा। इसके बाद मोनीश तैयार हो गया। मोनीश, इमलेश, रामजाने और धर्मेंद्र घूमने के लिए निकले थे लेकिन मस्ती में तेज रफ्तार कार चलाने से उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

You cannot copy content of this page