कंगना रनौत बोलीं- सच्ची हिंदू हूं, बीफ नहीं खाती, लोग ढूंढ लाये पुराने ट्वीट और करने लगे ट्रोल

शेयर करें

न्यूजरूम| कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार पर पलटवार किया है। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि कंगना को बीफ पसंद है और भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट दे दिया। अब कंगना ने जवाब दिया है कि वह बीफ या रेड मीट नहीं खाती हैं। उनके बारे में कुछ लोग गलत बातें फैला रहे हैं। उनके ट्वीट पर कई तरह के कमेंट्स दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने कंगना का पुराना ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें लिखा था कि बीफ खाने में बुराई नहीं है।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, ‘मैं बीफ या किसी भी तरह का रेड मीट नहीं खाती। यह शर्मनाक है और मेरे बारे में पूरी तरह से निराधार खबरें फैलाई जा रही हैं। मैं कई दशक से जीवन जीने के योगिक और आयुर्वेदिक तरीकों की वकालत कर रही हूं। मेरी छवि खराब करने में इस तरह के पैंतरे नहीं चलेंगे। मेरे लोग मुझे जानते हैं और उन्हें पता है कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है, उन्हें कुछ भी कभी भी भ्रमित नहीं कर सकता। जय श्रीराम।’

 

उनके ट्वीट पर कई लोगों ने पुराना स्क्रीनशॉट डाला है। इसमें कंगना की तरफ से लिखा गया था कि बीफ खाने मे कोई बुराई नहीं है। कंगना के हैंडल से मई 2019 में ट्वीट किया गया था, बीफ या कोई भी मीट खाने में कुछ गलत नहीं है। यह धर्म की बात नहीं है, यह बात छिपी नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गई है और योगी की तरह रहना चुन चुकी है। वह सिर्फ एक धर्म में यकीन नहीं करती। दूसरी ओ उसका भाई मीट खाता है।

कंगना कई बार बता चुकी हैं कि वह अब शाकाहारी बन चुकी हैं। इससे पहले वह इंटरव्यू में बीफ खाने वाली बात बोल चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि स्टेक्स (बीफ से बनी डिश) खाती हैं लेकिन उनके परिवार में मना है। हालांकि जो चीजें मना हों उन्हें वो काम करना पसंद है, इसलिए बीफ खाया था।

You cannot copy content of this page