पत्नी ने पति पर डाला पेट्रोल फिर जला दी माचिस, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

शेयर करें

बिलासपुर| पति-पत्नी के आपसी विवाद की बहुत सी घटनाएं होती है। ज्यादातर मामलों में पति ही पत्नी से मारपीट करता है और उसे चोट पहुंचाता है, लेकिन सिरगिट्टी क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला आया है। इसमें पत्नी ने पति से विवाद करते हुए पति पर पेट्रोल डालकर माचिस जला कर आग लगा दिया। आग लगने से पति भागकर अपने भाई के पास पहुंचा। भाई ने आग बुझाते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस में आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है।

बता दें, सिरगिट्टी क्षेत्र के आशीर्वाद परिसर में लवकुश साहू उम्र 29 वर्ष किराए पर रहते है। वे आटो ड्राइवर का काम करते है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।शिकायत में उन्होंने बताया है कि उनके पड़ोस में उनका भाई गोरेलाल साहू अपनी पत्नी नीलम व बच्चे के साथ रहता है। वह भी आटो ड्राइवर का काम करता है|

रोज की तरह 10 अप्रैल की रात को उसका भाई गोरेलाल साहू काम से घर लौटा और अपनी पत्नी से खाना मांगा। इस पर उसकी पत्नी नीलम ने खूब खरी खोटी सुनायी और नाराजगी जताते हुए दूसरी पत्नी के पास जाने की बात कहते हुए विवाद शुरू कर दिया।

विवाद के दौरान पत्नी नीलम ने गोरेलाल पर पेट्रोल छिड़क दिया और माचिस जला दी। माचिस जलाते ही गोरे लाल के ऊपर आग लग गया।

फिर वह अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा और भाग कर अपने भाई लवकुश के पास पहुंचा। भाई को जलता हुआ देखकर लवकुश कंबल लेकर उसके पास पहुंचा और आग बुझाने की कोशिश की। आग बुझाने के बाद गोरेलाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

गोरेलाल की पत्नी नीलम के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। इसकी जांच भी शुरू कर दी है। पति-पत्नी के मध्य विवाद के हर पहलू को देखते हुए जांच की जा रही है।

You cannot copy content of this page