गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली सलमान के घर पर हमले की जिम्मेदारी, बोला- ‘ये ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है

शेयर करें

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर सुबह सुबह 2 अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। जिसके बाद से हड़कंप मच गया। बदमाश फायरिंग किए और भाग गए। वहीं अब जेल में इस हमले की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। अनमोल फिलहाल अमेरिका में है। लेकिन उसका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट में कहा गया है कि हमने ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये पहली और आखिरी वार्निंग है।अनमोल के सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है कि “ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही।

जानकारी के मुताबिक सलमान के घर के बाहर ये हादसा रविवार सुबह 4:50 बजे के आसपास हुआ। इसमें कुछ युवक तीन राउंड फायर करके तुरंत भाग खड़े हुए। हेलमेट पहने जाने की वजह से इनकी पहचान भी नहीं हो सकी। मगर फिलहाल ये खबर सामने आने के बाद एक बार फिर सबकी जुबां पर जेल में बैठे लॉरेंस बिश्नोई का नाम चढ़ा हुआ है।

हालांकि फायरिंग को लेकर कोई अपडेट अभी तक सामने नहीं आया है और ना ही इसकी जिम्मेदारी किसी ने ली है। मगर फैंस को साल 1998 की रात को वो मामला जरूर याद आया, जो आज तक एक्टर को परेशान करता है और उन्हें कई गैंग्स के निशाने पर रखा हुआ है। चलिये बात करते हैं उस मामले के बारे में, जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सलमान खान को लगातार धमकियां मिलती रही हैं।

You cannot copy content of this page