डिप्‍टी CM विजय शर्मा की सुरक्षा में चूक: गलत जगह लैंड हुआ हेलीकॉप्‍टर, बाइक से हुए रवाना

शेयर करें

रायपुर। डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा आज बड़ी चूक हो गई। शर्मा का हेलीकाप्‍टर गलत जगह पर लैंड करा दिया गया, जिस वक्‍त शर्मा को हेलीकाप्‍टर लैंड किया वहां कोई सुरक्षा कर्मी नहीं था। इतना ही नहीं उनकी गाड़ी भी नहीं थी, ऐसे में शर्मा को बाइक से अपने गंतव्‍य के लिए रवाना होना पड़ा।

डिप्‍टी सीएम शर्मा की सुरक्षा में चूक का यह मामला उन्‍हीं के गृह जिला कवर्धा में समाने आया है। शर्मा आज हेलीकाप्‍टर से कवर्धा गए थे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उनका हेलीकाप्‍टर कबीरधाम पुलिस लाइन में लैंड करना था, लेकिन हेलीकाप्‍टर को वहां से दूसरी जगह पीजी काजेल के मैदान में लैंड करा दिया गया है। पीजी मैदान में जब हेलीकाप्‍टर लैंड हुआ तब वहां कोई भी देखने वाला नहीं था। ऐसे में हेलीकाप्‍टर की लैडिंग में भी खतर हो सकता था। इतना ही नहीं मौके पर डिप्‍टी सीएम के लिए न सुरक्षा का कोई इंतजाम था और न ही वाहन की व्‍यवस्‍था थी।

हेलीकाप्‍टर लैंड करने के बाद उससे उतरे डिप्‍टी सीएम को समझ में आ गया कि गलत जगह पर लैडिंग हो गई है। इसके बाद वे बाइक में बैठक कर रवाना हो गए। इसको लेकर जब डिप्‍टी सीएम से प्रश्‍न किया गया तो उन्‍होंने कहा कि कुछ कंफ्यूजन की वजह से हेलीकाप्टर गलत जगह लैंड हुआ है, देखो जगह बदल गई लेकिन कवर्धा है और कवर्धा में मुझे सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है। बाइक में घूमना मुझे पसंद है, बाइक में घूम कर मुझे आनंद आया। मैं भी आम आदमी ही हूं।

You cannot copy content of this page