रायपुर के एक ही इलाके में 2 बड़ी वारदात: 80 साल की बुजुर्ग के गले से सोने की चेन खिंचाई, स्टील कारोबारी के घर लाखों की चोरी

शेयर करें

रायपुर। राजधानी रायपुर के राजेन्द्र नगर इलाके में एक ही दिन में दो बड़ी वारदात सामने आई है। पहले मामले में आरोपी ने घर के सामने बैठी 80 साल की बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन खींच ली। वहीं दूसरे मामले में फ्रांस घूमने गए स्टील कारोबारी के यहां लाखों रुपये की चोरी हो गई। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

राजकुमारी साहू ने पुलिस में बुधवार को एफआईआर दर्ज करवाई कि वह नाश्ता करने के बाद घर के सामने बैठी हुई थी। इस दौरान चेहरे पर मास्क पहने हुए एक बाइक सवार आया। उसने एक डॉक्टर का पता पूछा, जब महिला ने उसे जोर से बोलने के लिए कहा तो वह उसके पास आया। फिर बातचीत के दौरान अचानक से गले में पहने सोने की चेन पर झपट्टा मार कर फरार हो गया। FIR के मुताबिक, इस सोने की चेन की कीमत 65 हजार के करीब थी।

FIR दर्ज कर पूछताछ जारी

दूसरा मामला राजेंद्र नगर इलाके के एक निजी सोसायटी का है। वहां एक घर में स्टील कारोबारी मनीष धुप्पड़ रहते है। वह अपने परिवार के साथ फ्रांस घूमने गए हुए हैं। 1 मई से 8 मई के बीच किसी अज्ञात चोर ने उनके घर के भीतर घुसकर चोरी की है। चोर ने अलमारी के लॉकर में रखें कैश और गहने चुराए, जिसकी अनुमानित कीमत 6 लाख के करीब थी। इस मामले में पुलिस FIR दर्ज कर घर में काम करने वाले नौकरों से भी पूछताछ कर रही है।

You cannot copy content of this page