थगड़बांध निवासियों ने जमा किये पंजीयन राशि और आवेदन, लाॅटरी निकालकर किया जाएगा प्रधानमंत्री आवास का आबंटन

शेयर करें

दुर्ग। बोरसी स्थित प्रधानमंत्री आवास में रहने के लिए थगड़ाबांध के निवासियों ने निगम के प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यालय में आवास के लिए पंजीयन राशि और आवेदन जमा कराये है। एैसे सभी लोगों को सोमवार को 12 विवेकानंद सभा भवन में लाॅटरी निकालकर उन्हें प्रधानमंत्री आवास का आबंटन किया जावेगा।
उल्लेखनीय है कि नगर पालिक निगम दुर्ग द्वारा थगड़बांध सौदर्यीकरण कार्य प्रारंभ कर दिया गया। इसके तहत् पूर्व में 88 निवासियों को आबंटित आवासों में जाने के लिए सूचना पत्र दिया गया है साथ ही उन्हें प्रधानमंत्री आवास तक जाने के लिए वाहन की भी व्यवस्था कर दिया गया । थगड़बांध के जिन निवासियों ने आवास के लिए अब तक आवेदन जमा नहीं किया था उनसे अपील की गई थी कि वे भी जल्द से जल्द आवेदन जमा कर पंजीयन राशि जमा करायें और आवास आबंटित करायें। प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार लगभग 90 निवासियों ने आवास के लिए पंजीयन राशि और आवेदन जमा कराया है। जिन्हें सोमवार को 12 बजे विवेकानंद सभा भवन में लाॅटरी निकालकर आवास का आबंटन किया जावेगा।
कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार यदि कोई हितग्राही दिव्यांग हैं उनके पास मेडिकल प्रमाण पत्र है उन्हें ग्राउण्ड फ्लोर में आवास आबंटित करने पर विचार किया जावेगा । उन्होनें बताया कि लाॅटरी निकालने के समय सभी हितग्राहियों को पंजीयन राशि की रसीद और यदि कोई दिव्यांग हैं उनके पास मेडिकल प्रमाण पत्र हैं तो वे प्रमाण पत्र अवश्य लेकर आयें। जिसके आधार पर ही आवास का आबंटन किया जावेगा । उन्होनें बताया जिन लोगों को थगड़ाबांध खाली कर बोरसी के प्रधानमंत्री आवास में जाना है उन्हें कार्यालय से पत्र प्र्रेषित किया गया है उन्हें मौखिक सूचना भी दी गई है।

You cannot copy content of this page