छत्तीसगढ़ आएंगे गृह मंत्री अमित शाह के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

शेयर करें

रायपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इस छत्तीसगढ़ प्रवास का कार्यक्रम अचानक तय हो गया है, पहले केवल गृह मंत्री अमित शाह की यात्रा थी। जेपी नड्डा का छत्तीसगढ़ प्रवास चुनाव की तैयारी के लिए आयोजित हो रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बैठक में प्रदेश भाजपा के प्रभारी ओम माथुर और सह चुनाव प्रभारी डॉ. मनसुख मंडाविया ने भाग लिया, और वे दिल्ली से रायपुर पहुंचे।

दोनों नेता एयरपोर्ट से सीधे पार्टी दफ्तर कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना हुए। इस दौरे के अलावा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी रायपुर आ रहे हैं। बीजेपी के दफ्तर में आज चुनावी रणनीति के बारे में गहन विचारविमर्श किया जाएगा। शेष सीटों के उम्मीदवार चयन से लेकर चुनावी रणनीति पर विचार किया जाएगा। इसके साथ ही, 30 सितम्बर और 3 अक्टूबर को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बारे में भी चर्चा हो सकती है।

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह के साथ पार्टी के आला नेता छत्तीसगढ़ प्रदेश की भाजपा प्रत्याशियों की दूसरी सूची को अंतिम रूप दे सकते हैं, जिसमें करीब 21 नाम शामिल बताए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान, अमित शाह पूरे समय प्रदेश कार्यालय में ही रहेंगे, और इसके बाद वे शाम को लगभग 8 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

You cannot copy content of this page