वहाब रियाज़ ने पाकिस्तान टीम को ले कर किया खुलासा, ‘2km भी नहीं दौड़ सकते खिलाड़ी’

शेयर करें

न्यूज़ रूम| पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता वहाब रियाज़ ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद राष्ट्रीय टेस्ट टीम में मौजूदा खिलाड़ियों के फिटनेस स्तर की समीक्षा की। पाकिस्तान की खराब फील्डिंग और मैदान पर सुस्त रवैये की पूरे क्रिकेट जगत ने कड़ी आलोचना की। जब भी ऑस्ट्रेलिया ने तीन टेस्ट मैचों में बल्लेबाजी की, तो क्षेत्ररक्षकों ने कई कैच छोड़े और बहुत सारे रन दिए, जिसने श्रृंखला में उनकी हार में भारी योगदान दिया।

वहाब रियाज़, जो पिछले महीने मुख्य चयनकर्ता बने थे, ने फिटनेस के प्रति अपनी आत्मसंतुष्टि के लिए पिछले टीम प्रबंधन और पीसीबी के शीर्ष अधिकारियों को दोषी ठहराया, जो लंबे समय से पाकिस्तान टीम के लिए एक कांटा बना हुआ है।

रियाज़ ने खुलासा किया कि कुछ खिलाड़ी थोड़ी दूरी तक दौड़ने के लायक भी नहीं हैं और टीम प्रबंधन ने इस बारे में कुछ नहीं किया।

“मैं सहमत हूं, हमें फिटनेस टेस्ट कराना चाहिए। हम ऐसी खबरें सुन रहे हैं कि कुछ खिलाड़ी… पिछले टीम प्रबंधन ने सभी से कहा था कि उनसे खिलाड़ियों की फिटनेस के बारे में बिल्कुल भी न पूछा जाए। यह हमारी गलती नहीं थी, मैं यही कह रहा हूं ‘सुना है|

You cannot copy content of this page