इमरान हाशमी : अब क्यों नहीं करते लिपलॉक सीन, खुद बताई वजह …

शेयर करें

मुंबई| एक्टर इमरान हाशमी ने फिल्मों में अपने लिपलॉक सीन के लिए जाने जाते थे। इसी लिए उन्हें लोग ‘सीरियल किसर’ का नाम भी दिया गया था। इमरान हाशमी अकसर किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ लिपलॉक करते नजर आते थे। लेकिन अब एक्टर ऐसे सीन से दूर भागते हैं। इसका क्या कारण है इसपर खुद इमरान ने खुलासा किया है।

इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी पत्नी को उनके लिपलॉक सीन्स की वजह से इनसिक्योरिटी फील होती थीं। एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि वो उस तरह के सीन कम से कम करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनकी एक इमेज लोगों के मन में बैठ गई थी और कुछ प्रोड्यूजर्स ने उसका फायदा उठाया है।

इमरान हाशमी से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने लिपलॉक वाले सीन करना बंद क्यों कर दिया? इस पर एक्टर ने बताया, “यह मेरी पत्नी की आवाज है और मैं इसे सुनता हूं। मैंने खुद कभी भी अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं जोड़े। बल्कि मैं तो शुरू से अपनी फिल्मों में इन चीजों को कम से कम करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मेरी एक छवि बन गई थी और बहुत से प्रोड्यूसर्स ने उसका फायदा उठाया है।”

इमरान हाशमी ने कहा कि पब्लिक को खुश करने के लिए यह एक जांचा-परखा फॉर्मूला बन गई थी। आज जब मैं अपनी फिल्में देखता हूं तो लगता है कि कुछ जगहों पर किसिंग सीन्स की जरूरत नहीं थी। लेकिन यह लोगों के लिए भी आंखें खोलने की वजह बना। सिनेमा ने इसे बहुत तेजी से आगे बढ़ाया था लेकिन इसकी जमकर आलोचना हुई। क्या उनके किसिंग सीन्स से इनसिक्योरिटी फील करती थीं? यह पूछने पर इमरान हाशमी ने कहा, “बिलकुल करती थीं, लेकिन अब नहीं करती हैं।”

इमरान ने बताया कि “…क्योंकि मैं अब उस तरह के सीन नहीं करता हूं।” जब उनसे कहा गया कि उन्होंने ‘शोटाइम’ वेब सीरीज में किसिंग सीन किया है, तो एक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी ने अभी तक वो सीरीज देखी नहीं है। तो शायद वो इसे देखने के बाद इनसिक्योरिटी फील कर सकती हैं।

बता दें कि इमरान हाशमी की अपकमिंग वेब सीरीज सिनेमा जगत में पर्दे के पीछे चलने वाली अच्छी-बुरी चीजों पर खुलकर बात करने वाली है। करण जौहर के धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

You cannot copy content of this page