मुफ्त में बनना है IAS? ये एक्टर उठाएगा आपका पूरा खर्चा, फ्री होगी कोचिंग

शेयर करें
न्यूज़रूम| फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सोनू सूद एक बार फिर वीडियो शेयर कर छा गए हैं। एक्टर ने एक योजना शुरू की है। इसमें उन्होंने देश के युवाओं को IAS बनाने का जिम्मा उठा लिया है। वह स्टूडेंट को फ्री कोचिंग देंगे और उनके IAS बनने का सपना पूरा करेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करना है? एक्टर ने वीडियो जारी कर वो भी बताया है।
सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा, “पैसो की कमी की वजह से आपके सपने अधूरे नहीं रहेंगे। हम IAS की तैयारी का सुनहरा अवसर लेकर आए हैं। पिछले 3 साल से ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ ‘Sambhavam’ IAS कोचिंग की फ्री योजना चला रहा है। इसमें अब तक 7000 से ज्यादा युवाओं को IAS की फ्री तैयारी में मदद दी गई है। इसमें एक से बढ़कर नेशनल लेवल के टीचर्स कॉचिंग देते हैं।”
सोनू सूद ने आगे कहा, ‘Sambhavam’ से जुड़े 50 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने सफलता हासिल कर ली है। सोनू सूद ने ये भी बताया कि उनका मकसद IAS बनाना नहीं बल्कि हर बच्चे के अंदर देश के लिए प्यार जताना भी है, इन सभी चीजों के लिए वह स्टूडेंट्स को स्पेशल पर्सनालिटी डेवलपमेंट की वर्कशॉप करवाते हैं।

You cannot copy content of this page