89 साल का बुजुर्ग कर रहा था बार-बार सेक्स करने की जिद, बिस्तर पर पड़ी पत्नी ने फिर …

शेयर करें

वडोदरा| मेनोपॉज के बाद महिलाओं में सेक्स को लेकर डिजायर खत्म हो जाता है। लेकिन पुरुषों में लंबे वक्त तक इस ख्वाहिश बनी रहती हैं। लेकिन कभी सोच सकते हैं जिसके कब्र में पैर हो वो भी इसे लेकर इस कदर पागल हो कि अपनी बीमार पत्नी को इसके लिए तंग करता हो। गुजरात के वडोदरा में इस तरह का एक अजीब मामला सामने आया है। जहां 87 साल की पत्नी ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

बुजुर्ग महिला ने जब  हेल्पलाइन नंबर 181 अभयम (Abhayam) पर कॉल करके बताया कि उसका 89 साल का पति बार-बार सेक्स करने का डिमांड करता है तो ये सुनकर वो लोग भी हैरान रह गए।महिला ने एक-एक करके पति की सारी बातें बताई। उसने बताया कि बीमारी में भी मेरे साथ संबंध बनाना चाहता है। वो अपने पति की इस हरकत से छुटकारा पाना चाहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिकायत मिलने के बाद अभयम टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने पति को योग करने की सलाह दी। इसके साथ ही सेक्सोलॉजिस्ट के पास जाने के लिए कहा ताकि उनका ट्रीटमेंट हो सके। टीम अभयम की मानें तो मामला एक सम्मानित परिवार से जुड़ा है।

बुजुर्ग महिला का पति पेशे से इंजीनियर था। दोनों के बीच शादीशुदा लाइफ बहुत ही खूबसूरत रही है। वो अपने बहू और बेटे के साथ रहते हैं। लेकिन कुछ वक्त से बुजुर्ग शख्स के स्वभाव में परिवर्तन हो गया है। वो अपनी पत्नी को बार-बार शारीरिक होने के लिए दबाव बनाता है।

महिला ने बताया कि जब वो शारीरिक होने से इंकार करती है तो उसका पति काफी एग्रेसिव हो जाता है। डांटता है, चिल्लाता है। आवाज इतनी तेज हो जाती है कि पड़ोसी भी सुन लेते हैं। वो कुछ दिनों से बीमार हैं। पति की जिद की वजह से उसे मजबूर हेल्पलाइन पर कॉल करना पड़ा।

You cannot copy content of this page