पब में बर्थडे पार्टी के दौरान डांस को लेकर विवाद, युवक युवतियों को लात घूंसो से मारा

शेयर करें

बिलासपुर । बिलासपुर के 36 मॉल स्थित तंत्रा बार में युवक-युवतियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान लड़कों के एक गुट ने बेल्ट और लात-घूंसों से युवक-युवतियों की बेहरमी से पिटाई की। इधर, विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बार में दबिश दी, तो यहां देर रात तक युवक-युवतियां शराब पीकर डांस करते मिले।
पुलिस ने बार मैनेजर के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। वहीं, मारपीट में घायल युवक की रिपोर्ट पर भी केस दर्ज किया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार विवेक कुमार रात्रे पिता हरिश्चन्द्र रात्रे जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी का रहने वाला है। वह बिलासपुर में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। बीते 14 अप्रैल की रात वो अपने दोस्तों पूजा देवांगन, संध्या जांगड़े, रोमा रात्रे, प्रवीण दिव्य, दीपक सिंह के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने तंत्रा बार गया था।

यहां शराब पीकर युवक-युवतियां डीजे पर डांस कर रहे थे। उसी समय क्लब में मौजूद दूसरे गुट के युवक भी वहां पहुंच गए और लड़कियों के पास जाकर डांस करने लगे। इस दौरान इन लोगों ने विरोध किया और उन्हें रोकने लगे। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया।

देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। बाद में बाउंसर ने बीच-बचाव किया और विवाद को शांत कराया। इसके बाद युवक-युवतियां देर रात करीब 12.30 बजे क्लब से बाहर निकले तो दूसरे गुट के युवक भी बाहर आ गए। युवकों ने पार्किंग में पहुंचते ही उन्हें घेर लिया और बेल्ट निकाल कर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने युवक-युवतियों पर जमकर लात-घूंसे भी चलाए। इस घटना की जानकारी युवकों ने पुलिस को दी।

जब तक पुलिस वहां पहुंची, युवक भाग चुके थे। मारपीट मे घायल युवक और युवतियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है।
घायल युवक ने बदमाशों की गाड़ी का नंबर पुलिस को दिया है। युवक सीजी 06 व्ही 6796 में सवार होकर भागे थे, जिसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

You cannot copy content of this page