Breaking News: अशोका बिरयानी के सभी सेंटर सील, परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा, ग्रामीण विधायक भी मौके पर पहुंचे

शेयर करें

रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा स्थित अशोका बिरयानी सेंटर में हुई 2 कर्मचारियों की मौत के बाद अब जमकर हंगामा शुरू हो गया है। मृतक कर्मचारियों के परिजनों ने दोनों शव रखकर मुआवजे और सेंटर के संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

अशोका बिरयानी के गटर में 2 मजदूरों की मौत के मामले में ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने 1 करोड़ के मुआवजा देने के मामले में स्पॉट पर पहुंचे हैं। मृतक युवकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने और प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग का उन्होंने समर्थन किया है। बिरयानी सेंटर को तत्काल सील करने की मांग की गई है। इतना ही नहीं जांच के बाद बिरयानी सेंटर पर बुलडोजर चलवाने ककी मांग की है। बता दें कि घटना में डेविड साहू और नील कुमार पटेल की गटर में संदिग्ध मौत हुई थी। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है। तेलीबांधा थाना इलाके का मामला बताया जा रहा है।

हालाकि ताजा जानकारी के अनुसार रायपुर में अशोका बिरयानी सेंटर की सभी ब्रांच सील कर दिए गए हैं। जिला प्रशासन ने सील करने की कार्यवाही की है। तेलीबांधा ब्रांच में दो कर्मचारियों की संदिग्ध मौत के बाद सभी सेंटर किए सील किए गए हैं। भाजपा के रायपुर ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने सभी सेंटरों को तत्काल सील करने की मांग की थी।

You cannot copy content of this page