बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा, 3 बच्चे समेत 8 लोंगो की मौत, कई घायल

शेयर करें

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं। जबकि 21 लोग घायल हैं। जिसमें से 4 की हालत गंभीर है, उन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है। अन्य घायलों का इलाज जिला आसपास के अस्पताल में जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी और एसडीएम प्रशासन मौके पर मौजूद हैं।

जानकारी के अनुसार, बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ है। सड़क किनारे खड़ी माजदा को लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी। सभी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर तिरैया गांव से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे। हादसे में जान गवाने वालों की पहचान हो गई है। घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी सहित एसडीएम प्रशासन मौजूद हैं। वहीं मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। कलेक्टर रणबीर शर्मा ने बताया कि पथरा गांव के ग्रामीण छठी मनाने के लिए गए थे। कठिया के पास उनका एक्सीडेंट हो गया। एक पिकअप में सभी लोग सवार थे। पिकअप की एक ट्रक से टक्कर हो गई। एसपी और कलेक्टर ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बेहतर इलाज की जानकारी ली।

बेमेतरा एसपी रामकृष्ण साहू ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात लगभग 11 बजे घटना की सूचना मिली। कठिया गांव के पास रोड एक्सीडेंट हुआ है। पुलिस वहां तत्परता के साथ पहुंची और एम्बुलेंस भी बुलाया गया। एम्बुलेंस की मदद से घायलों और मृतकों को अस्पताल भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के हिसाब से आठ लोगों की मौत हुई है। बाकी अन्य पिकअप सवार घायल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को रेफर कर दिया गया है और बाकी लोगों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे में जान गवाने वालों के नाम

  1. भूरी निषाद (50 वर्ष)
  2. नीरा साहू (55 वर्ष)
  3. गीता साहू (60 वर्ष)
  4. अग्निया साहू (60 वर्ष) पति हगरु साहू
  5. मधु साहू (5 वर्ष) पिता दिलीप साहू
  6. खुशबू साहू (39 वर्ष) पति दिलीप साहू
  7. रिकेश निषाद (6 वर्ष)
  8. ट्विंकल निषाद (6 वर्ष)

You cannot copy content of this page