कांग्रेस छोड़ने के बाद भाजपा में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, इस एक्टर ने भी ली सदस्यता

शेयर करें
नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की प्रवक्ता रहीं राधिका खेड़ा मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने दो दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। उन्होंने अपने साथ छत्तीसगढ़ में कथित तौर पर दुर्व्यवहार किए जाने और साजिश का आरोप लगाया था। उनका दावा है कि उन्होंने यह मुद्दा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष उठाया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मैं लोकसभा चुनाव का मीडिया प्रभारी थी। मेरा लगातार अपमान किया जा रहा था… ”राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान छत्तीसगढ़ मीडिया चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने मुझे शराब की पेशकश की। उसके साथ एक और शख्स धनंजय ठाकुर था। मीडिया विभाग में काम करने वाली दो अन्य महिलाएं मेरे साथ थीं।”

बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की पूर्व नेता राधिका खेड़ा बोलीं, ”रामभक्त होने के नाते रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर मुझे भाजपा सरकार, मोदी सरकार का संरक्षण नहीं मिला होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती। आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है…।”

राधिका खेड़ा के साथ एक्टर शेखर सुमन भी मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने कहा, “कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा क्योंकि जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया…”

You cannot copy content of this page