Breaking News: महादेव ऐप पर EOW की बड़ी कार्रवाई: अब सर्राफा कारोबारी आए चपेट में दुर्ग-भिलाई के सहेली और अलंकार ज्वेलर्स में मारा छापा… रायपुर सहित कई जिलों में रेड जारी

शेयर करें
रायपुर/दुर्ग। महादेव सट्टा ऐप मामले में एसीबी EOW ने प्रदेश भर में छापेमारी की है। EOW की टीमें सुबह पांच बजे से राजधानी  रायपुर, दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर, कांकेर और राजनांदगांव में एक साथ कार्रवाई में जुटी हुई हैं। EOW के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा बल भी कार्रवाई के दौरान मौजूद हैं। इस बार महादेव ऐप बुक की चपेट में शहर के सर्राफा व्यापारी आए हैं।
बताया जा रहा है कि जिन लोगों के ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है, उनमें से ज्यादातर सराफा कारोबारी हैं। आकाशगंगा सुपेला से लेकर दुर्ग भिलाई के कई सर्राफा करोबारियों के यहां रेड की खबर है। EOW की अलग अलग टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही है।  2 दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। 6 से 7 लोगों की एक टीम बनाई गई है, जिसमें ASP डीएसपी रैंक के अधिकारी भी है। महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से जुड़े मामलों पर एसीबी और EOW की टीम ने दुर्ग भिलाई में सहेली अलंकरण व सांखला ज्वेलर्स में भी दबिश दी है। 4 गाड़ियों में 12 से ज्यादा अधिकारियों की टीम यहां पहुंची है और छानबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान टीम को महादेव ऑनलाइन सट्टा एप से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और डिजिटल साक्षय भी बरामद हुए हैं। इस मामले में EOW की टीम पूछताछ कर रही है।

महादेव सट्टा ऐप मामले में  रायपुर,दुर्ग और कांकेर समेत करीब 30 ठिकानों पर दी दबिश दी है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस के निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा के रायपुर संतोषी नगर स्थित आवास पर ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा है। चंद्रभूषण वर्मा न्यायिक रिमांड पर अभी रायपुर सेंट्रल जेल में बंद है। चंद्रभूषण वर्मा ij आरोप है कि वर्मा ने महादेव ऐप से जुड़े लोगों को बचाने के लिए प्रोटेक्शन मनी लेकर पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं तक पहुंचाने का काम किया। महासमुंद, बलौदाबाजार इलाके में भी कारोबारियों के यहां भी दबिश हुई है। कांकेर में आरक्षक विजय पांडे के यहां दबिश दी है।

 

You cannot copy content of this page