खाने में मिला मरा हुआ चूहा: खाते ही युवक पहुंचा अस्पताल, ऑनलाइन मंगाया था वेज फूड

शेयर करें

प्रयागराज। एक युवक को ऑनलाइन वेज फूड मंगाना बहुत महंगा पड़ गया। इस खाने में मरा हुआ चूहा निकला। खाते ही शख्स की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। राजीव शुक्ला नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर मरे हुए चूहे वाले खाने की तस्वीर शेयर की है।

जानकारी के अनुसार यह घटना 8 जनवरी 2024 की है। राजीव शुक्ला किसी काम से मुंबई गए हुए थे। उसी दौरान उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए वर्ली स्थित बारबेक्यू नेशन से अपने लिए क्लासिक वेज मिल बॉक्स का ऑर्डर किया। पैकेट खोलकर जैसे ही उन्होंने खाना शुरू किया तभी दाल मखनी में एक मरा हुआ चूहा और तिलचट्टे दिखे। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। ऐसे में उन्हें तुरंत बीवाईएल नायर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उनका तीन दिन से अधिक समय तक इलाज चला।

शुक्ला ने बारबेक्यू नेशन को एक ईमेल भेजकर उनका ध्यान मिलावटी भोजन की ओर आकर्षित किया, जिसका एक बड़ा हिस्सा उन्होंने चूहे-तिलचट्टों की पता लगने से पहले ही खा लिया था। उन्होंने दावा किया कि नागपाड़ा पुलिस स्टेशन बारबेक्यू नेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रहा। उन्होंने अपनी वेदना को उजागर करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और पीयूष गोयल, मुख्यमंत्री एकनाा शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और अन्य को टैग किया है।

You cannot copy content of this page