मां-बाप ने दीवार पर पटक-पटककर 4 महीने की बेटी की ली जान, वजह जानकर कलप उठेगा दिल…

शेयर करें

मुर्शिदाबाद। मां-बाप अपने बच्चे पर एक खरोंच तक नहीं आने देते, लेकिन इस मामले में उल्टा है. 4 महीने की मासूम को किसी और ने नहीं बल्कि उसके मां-बाप ने दीवार पर पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि, पूरा मामला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल का है. जहां दूधमुही बच्ची का कत्ल मां-बाप ने ही कर दिया. कत्ल के पीछे की वजह सिर्फ इतनी थी कि, वह दोनों की तीसरी लड़की थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था, जिससे तंग आकर दोनों ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी फूल सी बच्ची को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. हत्यारे माता-पिता की पहचान रिंटू मंडल और बेलुवारा बीबी के रूप में की गई है.

वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना की अगली सुबह पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी की नजर पड़ी. उसने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों को पूरे मामले की जानकारी दी. फिरोजा बीबी ने ये भी बताया कि ”घटना रविवार (4 फरवरी) रात को हुई, लेकिन माता-पिता ने यह सुनिश्चित करने के लिए इसे पूरी रात छिपाए रखा कि बच्ची की मौत हो जाए. पीड़िता की दादी फिरोजा बीबी ने कहा कि मेरा बेटा हमेशा नशे में रहता है. तीसरी लड़की के जन्म के बाद से मेरे बेटे और उसकी पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होता रहता था. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि झगड़े का ऐसा अंत होगा.

You cannot copy content of this page