आईजी ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक, महादेव ऐप पर प्रतिबंध लगाने  दिए निर्देश

शेयर करें

भिलाई (चिन्तक)। महादेव ऑनलाइन सट्टा एप और उससे जुड़े मामलों को लेकर दुर्ग पुलिस अब और सख्त हो गई है। इस मामले को लेकर दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने बुधवार को एक अहम बैठक बुलाई।

बैठक में आईजी ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया को वो ऑनलाईन सट्टा पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाए। साथ ही साथ जिले में ऑनलाइन सट्टा से जुड़े जितने भी लंबित मामले हैं उनका निराकरण कर कोर्च में जल्द से जल्द चालान पेश करें।

आईजी दुर्ग रेंज राम गोपाल गर्ग ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला सहित जिले के सभी थाना प्रभारियों की बैठक गुरुवार शाम बुलाई। उन्होंने ये बैठक वर्चुअल ली। बैठक में उन्होंने ऑनलाइन सट्टा महादेव एप के आरोपियों के केस के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन सट्टा के आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए। साथ ही यह सुनिश्चित किया कि केसों की जांच त्वरित और निष्पक्षता से की जाए और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

बैठक में पुलिस अधीक्षक दुर्ग जितेंद्र शुक्ला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पदमश्री तंवर, उप पुलिस अधीक्षक पनिकराम कुजूर, उप पुलिस अधीक्षक शिल्पा साहू, नगर पुलिस अधीक्षक छावनी आशीष बंछोर व जिला दुर्ग के अधिकारीगण उपस्थित रहे। बैठक में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से ऑनलाइन सट्टा और अन्य अवैध क्रियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी मांगी।

उन्होंने इस दौरान विशेष रूप से ऑनलाइन सट्टा प्रकरणों में आरोपियो के गिरफ़्तारी और जमानत पर छूटने की जानकारी मांगी। उनकी संपत्ति के बारे में जानकारी मांगी और कहा कि जो भी आरोपी पुलिस से दूर भागे उसकी संपत्ति को सब्ज करने की कार्वाई की जाए। इसके साथ ही भारत से दूसरे देश में रहने वाले भगोड़े अपराधियो के संबंध में रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

You cannot copy content of this page