Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में लगी आग, पिछले साल ही खरीदा था ये आलीशान 5BHK

शेयर करें

न्यूज़रूम| मुंबई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई के नरगिस दत्त रोड पर स्थित 17 मंजिला इमारत का है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि इमारत की 13वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई है और फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस 17 मंजिला इमारत में एक घर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी है। उन्होंने यह आलीशान 5बीएचके पिछले साल ही खरीदा था।

यह बांद्रा वेस्ट के पाली हिल इलाके में स्थित नवरोज हिल सोसायटी का वीडियो है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में कामयाब हुई है और अभी तक किसी के भी घायल होने की कोई घटना सामने नहीं आई है। स्थानीय सूत्रों का कहना है कि यह आग कथित तौर पर 13वीं मंजिल के 5बीएचके के किचन में लगी है। वहीं नगर निकाय अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि यह आग रात करीब आठ बजे लगी थी।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग के समय जैकलीन अपने घर पर नहीं थीं। वह इस वक्त अपने किसी काम के चलते दुबई गई हुई हैं। बता दें, वह जल्द ही अक्षय, रवीना टंडन, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय दत्त, तुषार कपूर, राजपाल यादव, परेश रावल, सुनील शेट्टी और लारा दत्ता कुमार के साथ ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 20 दिसंबर के दिन रिलीज होगी और इसे अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page