सीएम साय का कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ को बना दिया घोटाले का गढ़

शेयर करें

पिथौरा (चिन्तक)। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसके साथ ही नेता अपने बयानों से एक दूसरे पर तीखे प्रहार कर रहे हैं.वहीं  महासमुंद जिले के बसना के सिटी ग्राउंड मैदान में लोकसभा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी के चुनावी सभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे. इस दौरान पिथौरा के पूर्व जनपद अध्यक्ष, सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्य सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा.

वहीं चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम साय ने कहा की इन कांग्रेसियों ने छत्तीसगढ़ को घोटाले का गढ़ बना दिया.इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा की इस बार छत्तीसगढ़ की सभी सीटों में भाजपा को जीताकर पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनना है.

प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को बताते हुए विष्णुदेव साय ने लोकसभा प्रत्याशी को जिताने की अपील की है. वहीं नक्सलियों की फर्जी एनकाउंटर के मामले को लेकर विष्णुदेव साय ने कहा फर्जी एनकाउंटर है तो प्रमाणित करें. सीएम साय का स्थानीय भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. मुख्यमंत्री के साथ बसना विधायक संपत अग्रवाल और सांसद चुन्नीलाल साहू, लोकसभा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी भी मंच पर उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page