महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका,

शेयर करें

भिलाई। दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र में महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने शव को तीन से चार दिन पुराना बताया है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या करने के बाद बोरे में बंद कर शव को फेंका गया। शव की हालत इतनी खराब थी कि सुपेला शास्त्री अस्पताल में उसका पीएम नहीं हो सका। इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए राजनांदगांव भेजा।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह कोडिया ग्राम से सगनी जाने वाले मार्ग पर एक प्लास्टिक बोरी में बंद महिला की लाश मिली। महिला की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच की बताई जा रही है। शव मिलने की सूचना पर नंदिनी नगर थाना प्रभारी राजेश साहू, क्राइम टीम प्रभारी कपिल देव पांडे व फोरेंसिक टीम पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्ती का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है।

 

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के शरीर पर आसमानी नीला साड़ी, हरा पेटीकोट, काला ब्लाउज, दोनों हाथ में ऑरेंज कलर के 2 प्लास्टिक कंगन, लाल रंग की कांच की चूड़ी और 2 सिल्वर कलर का कंगन हैं। आसपास इसकी जानकारी दी गई है ताकि शव की शिनाख्त हो सके।पुलिस के अनुसार आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और की गई और शव को ठिकाने लगाने सघनी घाट लाया गया।

पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद शव को छिपाकर रखा गया और जब बदबू ज्यादा आने लगी तो प्लास्टिक के बोरे में बंद कर सघनी मार्ग पर फेंक दिया गया। नंदिनी पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page