तुम्हारे पति को मार दूंगा… धमकी देकर महिला से बार-बार रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

शेयर करें

देवघर। झारखंड के देवघर में साइबर थाना पुलिस ने सोमवार को कुंडा थाना अंतर्गत हथगढ़ के एक निर्माणाधीन घर में छापेमारी कर अवैध संबंध बनाकर वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया में वायरल करने वाले आरोपी रमेश मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। स्वास्थ्य जांच कराने के बाद कोर्ट के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

घटना के बाबत पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गई थी। प्राथमिकी को एसपी राकेश रंजन ने गंभीरता से लेते हुए साइबर डीएसपी राजा कुमार मित्रा की अगुवाई में टीम गठित कर आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। घटना की प्राथमिकी के बाद आरोपी लगातार फरार चल रहा था। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुंडा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता रिखिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली है। वहीं आरोपी सीमावर्ती दुमका जिला के तालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत लोरी घाघर गांव का निवासी पैंतर मंडल का 36 वर्षीय पुत्र रमेश मंडल है। वह कुंडा थाना के बंधा मोहल्ले में रहकर मजदूरी करता है। जानकारी के अनुसार महिला को पति की हत्या की धमकी देकर किराए के मकान में बुलाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाया। उसकी वीडियोग्राफी भी कर ली।

बाद में वीडियो उसके मोबाइल पर भेजकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी महिला के साथ लगातार अवैध संबंध स्थापित करता रहा। उसी बीच जब पीड़िता ने विरोध किया तो वीडियो वायरल कर दी गई। उसके बाद महिला के बयान पर आरोपी के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। उसी आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गयी। आरोपी के पास से मोबाइल व सिम कार्ड जब्त किया गया है। मोबाइल में महिला की अश्लील वीडियो भी मिली है। न्यायालय के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मधुपुर में दिव्यांग युवती लापता, थाने में शिकायत
थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर गांव से 19 वर्षीया दिव्यांग युवती रहस्यमय ढंग से लापता हो गई है। लापता युवती के पिता ने सोमवार को मधुपुर थाना में आवेदन देकर घटना की सूचना पुलिस को दी है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी मूक-बधिर है। गत 18 अप्रैल को उनकी बेटी घर से कुछ सामान लेने दुकान निकली थी। करीब 45 मिनट बीत जाने के बाद घर वह नहीं लौटी तो पूरे गांव में उसकी तलाश की गई। रिश्तेदारों यहां भी खोजबीन की गई। बावजूद उसका कोई सुराग नहीं मिला। उन्होंने बताया कि गत 12 मार्च को उनकी बेटी शादी हुई है। इसकी सूचना पर उसके ससुराल वाले भी अपने स्तर से उसे ढूंढ रहे हैं। पुलिस गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

You cannot copy content of this page