पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन: आज अंबिकापुर में करेंगे जनसभा, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

शेयर करें

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी क्रम में कल पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आए हुए हैं। उनके दो दिवसीय यात्रा से पहले रायपुर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। सुरक्षा में कुल 600 जवानों की ड्यूटी लगाई गई। इसके साथ ही एयरपोर्ट से लेकर राजभवन तक चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात रहेंगे। सुरक्षा बलों को तैनात करने के अलावा दो हजार से अधिक फोर्स के जवानों की तैनाती की गई है।

छत्तीसगढ़ में बिताई पहली रात

बता दें कि कल पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ आए हुए हैं। जहां उन्होंने कल मंगलवार को जांजगीर लोकसभा के सक्ती में सभा करने के बाद महासमुंद लोकसभा के धमतरी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद कल यानी 23 अप्रैल की रात पीएम मोदी ने रात्रि विश्राम रायपुर के राजभवन में किया। यह पहला मौका था जब पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में रात रुके हैं। इस दौरान राजभवन के चारो तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी अंबिकापुर दौरे पर जाएंगे। जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

वहीं आज सुबह 8:30 बजे राज भवन से पीएम मोदी रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और 8:45 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां से 8:55 बजे रायपुर एयरपोर्ट से रायगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे। सुबह 9:35 बजे पीोेम मोदी रायगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से 9:40 बजे अंबिकापुर के लिए उड़ान भरेंगे। 10.35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पर पीएम मोदी‌का विमान लैंड‌ करोगा और 10:40 बजे अंबिकापुर से सड़क मार्ग से पीजी कॉलेज जाएंगे।  10:45 से 11:25 तक पीएम मोदी आम सभा को संबोधित करेंगे।   इसके बाद‌ 12.35 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए उड़ान भरेंगे।‌

You cannot copy content of this page