भिलाई में NH-53 पर पलटी कार: नशे में गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, एयर बैग खुलने से बाल-बाल बची जान

शेयर करें

भिलाई। नेहरू नगर से राजनांदगांव के लिए जाने वाले NH-53 बाईपास पर एक कार 120 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से पलट गई। कार का ड्राइवर नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। अचानक बैलेंस बिगड़ने से कार कई बार पलटी और उसके परखच्चे उड़ गए। मोहन नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुर्घटना मोहन नगर थाना अंतर्गत NH-53 पर डीमार्ट के पास हुई। यहां एक एसयूवी कार CG 07 CH 4244 मंगलवार रात 9 बजे के करीब काफी तेज रफ्तार से आई। कार को दीपक महतो (22) नाम का युवक चला रहा था। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि उपवन रेस्टोरेंट के थोड़ा आगे जाकर उसका संतुलन बिगड़ गया और वो मोड़ पर ‘धीरे चलो’ सहित दो साइन बोर्ड को तोड़ते हुए कई बार पलटी खाती चली गई। हादसे के बाद ड्राइवर कार के अंदर ही फंस गया। गनीमत ये रही कि एयर बैग खुलने से उसकी जान बच गई। सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी वहां पहुंची। उन्होंने ड्राइवर को कार से बाहर निकाला। जब उसका एल्कोहल टेस्ट किया गया, तो पता चला कि वो काफी अधिक मात्रा में शराब पिए हुए है। ड्राइवर नशे की हालत में बेहद तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था।

घायल ड्राइवर को पहुंचाया गया अस्पताल

इस दुर्घटना में कार चालक दीपक महतो घायल हो गया है, हालांकि एयर बैग खुलने से उसकी जान बच गई। पुलिस ने उसे इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला में भर्ती कराया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

बाइक चालक की लापरवाही से कार पलटी।

बाइक चालक की लापरवाही से कार पलटी

मंगलवार रात को सिर्फ एक ही नहीं बल्कि दो-दो सड़क दुर्घटनाओं में दो अलग-अलग कारें पलटी हैं। पहली एनएच- 53 पर तो दूसरी दुर्ग से भिलाई को जोड़ने वाले वाय शेप ब्रिज पर। बोरसी निवासी राजेश रसमढ़ा प्लांट में काम करता है। वो मंगलवार शाम को ड्यूटी के बाद अपनी कार क्रमांक CG07 AR9667 से घर लौट रहा था। वो जैसे ही वाय शेप ब्रिज के पास पहुंचा, एक बाइक सवार तेज रफ्तार में आया और कार को कट मारता हुआ निकल गया। इससे राजेश हड़बड़ा गया। उन्होंने तेजी के कार मोड़ी, तो वो डिवाइडर से टकराकर पलट गई। गनीमत ये रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई।

रीसेंट पोस्ट्स

You cannot copy content of this page