कार के पीछे शादी का पोस्टर पढ़कर दंग रह गए लोग, बोले- ‘दूल्हा शेर दिल है!’

शेयर करें

(Bride groom name poster on car funny) शादी समारोह में छोटी-बड़ी इतनी तैयारियां होती हैं कि परिवारवालों के पास हर एक चीज को बारीकी से देखने-जांचने का वक्त ही नहीं होता. इस वजह से कई बहुत बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जो जब दूसरों की नजरों में आती हैं, तो मजाक बनने लगता है. इन दिनों एक कार की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके पीछे एक शादी का पोस्टर चिपका हुआ है. इस पोस्टर के ऊपर दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा है. पर दुल्हन का नाम (Bride weird name on car viral video) जो लिखा है, उसे पढ़कर लोग दंग हुए जा रहे हैं. क्या आपने नाम को गौर से देखा?

शादियों में परिवारवालों की गाड़ियों के पीछे दूल्हा-दुल्हन के नाम वाला पोस्टर (Bride groom name poster on car funny) चिपका देना काफी आम बात होती है. एक तरह ये सेलिब्रेशन का तरीका है, दूसरी तरफ ऐसा करने से ये पता चलता है कि वो गाड़ी शादी वाले घर में आए लोगों में से किसी की है या फिर किसी बाहरी की है. ऐसी ही एक गाड़ी की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में कार के पीछे खास पोस्टर चिपका हुआ है. पोस्टर पर दूल्हा-दुल्हन का नाम लिखा है, पर दुल्हन का नाम लिखने में एक छोटी गलती हो गई है, जो अब ये तस्वीर वायरल होने के बाद बड़ी महसूस हो रही है!

दरअसल, कार के पीछले कांच पर लगे पोस्टर पर दूल्हे का नाम लिखा है अनिल और साथ में दुल्हन का नाम लिखा है- ‘समस्या!’ हालांकि, जब आप नाम को ध्यान से पढ़ेंगे, तो वो समरया लिखा हुआ है. अब या तो आप इसे नाम का दोष कहिए, या फिर नजर का धोखा, आपकी तरह, सोशल मीडिया पर भी लोगों को वो पहली नजर में समस्या ही पढ़ने में आ रहा है. वीडियो के साथ लिखा है- “पूरे गाजे-बाजे के साथ समस्या को घर लाने जा रहा है भाई!”

You cannot copy content of this page