छत्तीसगढ़ में रिजल्ट से पहले ही 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या, जहर खाने से पहले पिता को किया था फोन

शेयर करें

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट आने का बच्चे इंतजार कर रहे हैं। परिणाम को लेकर बच्चों के मन में एक तरफ उत्साह है तो वहीं दूसरी तरफ डर बना हुआ है। इस बीच छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने परिक्षा परिणाम के पहले पास होने की उम्मीद खोते हुए मौत को गले गले लगा लिया है। कोरबा के 12वीं के छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। खबर यह है कि छात्र ने जहर खाने से पहले अपने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। मामले की जानकारी के बाद करतला थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

कोरबा जिले के फतेगंज में रहने वाले ओमप्रकाश राठिया ने जहर काकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि यह बच्चा कक्षा 12वीं का छात्र था। ओमप्रकाश बायो विषय लेकर पढ़ाई कर रहा था। बोर्ड परीक्षा के बाद से ही वह काफी परेशान था। इस बीच रिजल्ट आने से पहले उसने यह कदम उठाया है। इस घटना के बाद से ही पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

बड़ा ही होशियार छात्र था ओम प्रकाश

जानकारी के मुताबिक आत्म हत्या करने से पहले बच्चे ने अपने पिता को फोन कर परीक्षा में पेपर बिगड़ने की बात कही था। पिता कमल राठिया ने बताया कि उनका बेटा बचपन से ही पढ़ने में होनहार था। वह बड़ा ही होशियार बच्चा था। पिता ने बताया कि उसके 10वीं में अच्छे अंक आए थे, जिसके बाद उसने बायो विषय लिया था। पेपर के बाद से ही वह बहुत परेशान था। अक्सर बातों ही बातों में वह 2 विषय का पेपर ठीक से नहीं जाने की बात किया करता था। पिता ने बताया कि उन्होंने की बार इस बात को लेकर समझाया भी था कि एक साल अच्छे से पठाई करके अच्छे नंबर से पास हो जाना। लेकिन इस बीच उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया है।

You cannot copy content of this page