बैज बोले- भाजपा सांसदों को विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने के लिए कहा – कोई भी फर्क नहीं पड़ता, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार तय है

शेयर करें

रायपुर| छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज बोले भाजपा की परिवर्तन यात्रा असफल रही है| छत्तीसगढ़ में भाजपा पुनः सत्ता में आने की दिशा में परिवर्तन यात्रा आयोजित कर रही है, जिसका समापन 30 सितंबर को होगा। समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट के माध्यम से समापन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने लिखा है कि 30 सितंबर, शनिवार को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर के साइंस कॉलेज प्रांगण पहुंचकर छत्तीसगढ़ के अपने परिवारजनों को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मोदी जी भाजपा की परिवर्तन यात्रा के प्रथम चरण का समापन भी करेंगे। आप सभी इस कार्यक्रम में सादर आमंत्रित हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निमंत्रण पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, भाजपा की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप रही। न लोग देखने आ रहे न सुनने आ रहे, इसलिए रमन सिंह लोगों से प्रधानमंत्री को सुनने देखने आने की अपील कर रहे हैं। इससे ये साबित होता है कि भीड़ नहीं आ रही, इसलिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपील कर रहे हैं।

खरगे के दौरे पर BJP के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है। बीजेपी पूरी तरह से बौखला गई है। अजय चंद्राकर एक नमूना है। हमारे नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, खड़गे जी आ रहे हैं। जन समर्थन मिल रहा इससे बीजेपी घबरा गई है, तभी अजय चंद्राकर ऐसे बयान दे रहे हैं। आज के कार्यक्रम में खरगे डेढ़ लाख से अधिक किसानों को संबोधित करेंगे। आज की सभा ऐतेहासिक होने जा रही है। खरगे जी किसान और श्रमिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। छत्तीसगढ़ की जनता को एक बड़ा मैसेज देंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करना है तो जी जान लगा रहे हैं। अमित शाह छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे पर ही आते हैं और कोई मस्ला नहीं रह गया है। चुनाव आ रहा है तो सब आ रहे हैं, प्रधानमंत्री, केंदीय मंत्री सब आ रहे, पर मतदाताओं ने ठान लिया है कांग्रेस की सरकार बनाएगी। छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा का मौका देगी।

मध्यप्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ में सांसदों को टिकट देने की बीजेपी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा, अजय चंद्राकर घोर हताशा से भरा हुआ है। मध्यप्रदेश में सरकार के खिलाफ विपक्षियों की विरोधी भावना हैं इसलिए सांसद मंत्री को मैदान में उतारा। छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी यही फार्मूला अपनाएगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हमारी सरकार मजबूत है, बेहतर काम किया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आना तय है।

You cannot copy content of this page