शाहरुख-सलमान और आमिर ने पहली बार एक साथ दिया धांसू परफॉर्मेंस, अंबानी परिवार से ली तगड़ी रकम?

शेयर करें

न्यूज़रूम| दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन धमाकेदार रहा है। इस इवेंट में देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी सितारे और बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में चार चांद लगाए थे और मोटी रकम भी हासिल की। पहले दिन अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए 54 करोड़ रुपए की फीस ली थी। बॉलीवुड के तीनों खान ने भी मिलकर अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में पहली बार साथ परफॉर्मेंस दी। अब सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि तीनों खान की परफॉर्मेंस के लिए कितने रुपये मिले होगें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में पहली बार बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ मंच पर परफॉर्म किया। तीनों खान एक साथ साउथ की सुपरहिट फिल्म आरआरआर के हिट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर डांस किया था। इस दौरान तीनों इस गाने और इसके स्टेप को काफी एंजॉय करते देखे। इसके साथ ही शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक दूसरे के हिट गानों के हुक स्टेप्स भी मंच पर करते नजर आए। सलमान अपना ने अपना टॉवल वाला स्टेप किया। आमिर ने थ्री इडियट मूवी का अपना स्टेप किया। शाहरुख खान ने भी अपना एवरग्रीन स्टेप किया।

तीनों सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की ये परफॉर्मेंस ने इतिहास का रूप ले लिया है। इन तीनों स्टार्स को एक साथ परफॉर्म करते हुए पहली बार देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के लिए एक भी रुपए अंबानी परिवार से नहीं लिए हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ फ्री में परफॉर्म किया है। वहीं अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए 54 करोड़ रुपए की फीस ली थी।

You cannot copy content of this page