सुहागरात पर दोस्तों के साथ गप्पे मारता रह गया दूल्हा, कमरे के अंदर दुल्हन प्रेमी के साथ कर गई खेला

शेयर करें

मैनपुरी। रामनवमी से पहले देशभर में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। गांव-गली और मोहल्लों में शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। लेकिन शादियों के सीजन में मजेदार किस्से और घटनाएं भी सामने आ रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सामने आया है, जहां सुहागरात पर ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ मिलकर खेला कर गई।

मिली जानकारी के अनुसार मामला बेवर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी एक युवती की शादी परिजन ने 28 फरवरी को जसवंत नगर निवासी युवक के साथ की थी। बताया जा रहा है कि सुहागरात से पहले दूल्हा पहले तो अपने दोस्तों के साथ हंसी मजाक करता था और जब वह कमरे में पहुंचा तो कुछ ही मामला सामने आया। शादी की पहली रात ही युवती ने पति को अपने प्रेमी के बारे में सारी सच्चाई बता दी। कहा कि वह प्रेमी के अलावा किसी के साथ नहीं रह सकती। इसके बाद फोन पर प्रेमी से बातचीत करने लगी।

पति और ससुरालीजन ने इस बारे में मायके पक्ष के लोगों को बताया। मायके वालों ने युवक की शिकायत थाने पर की तो इसी बात पर नवविवाहिता भड़क गई। ससुरालीजन घबरा गए और नवविवाहिता को थाना क्षेत्र स्थित मायके छोड़ गए। मामला थाने पहुंचा तो युवती ने साफ कह दिया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से ही प्रेमी के साथ रहेगी। बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया तो वहां युवती ने मजिस्ट्रेट से प्रेमी के साथ रहने और जाने की बात कही। कोर्ट ने नव विवाहिता के बालिग होने की बात कहते हुए स्वेच्छा से कहीं भी जाने के आदेश दिए। इसके बाद नव विवाहिता पति का दामन छोड़ प्रेमी का हाथ थामे वहां से चली गई।

You cannot copy content of this page