दुर्ग में चोरों ने सूने मकान से पार कर दिए लाखों के गहने, छट्ठी कार्यक्रम में गया था परिवार

शेयर करें

दुर्ग। कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मकान में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। शिवपारा वार्ड 33 में रहने वाला एक परिवार छट्ठी समारोह में शामिल होने फिंगेश्वर गया हुआ था और इधर चोरों ने मौका देख सूने मकान मे सेंधमारी कर दी। चोरों ने घर का ताला तोड़कर अंदर अलमारी से लाखों के सोने चांदी के जेवर व नगदी पर हाथ साफ किया। घर का ताला टूटने की जानकारी के मिलने के बाद मकान मालिक पहुंचा और उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिव मंदिर के पास वार्ड नंबर 33 शिवपारा दुर्ग निवासी प्रवीण सेन के घर पर सेंधमारी हुई है। प्रवीण सेन की चंडी मंदिर के पास प्रवीण सेलून के नाम दुकान है। 27 मार्च की सुबह वह अपने परिवार के साथ बहन के घर छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम फिंगेश्वर जिला गरीयाबंद गया हुआ था। 29 मार्च को प्रवीण सेन कर भतीती प्राची सेन गाडी लेने उसके घर गई तो देखा कि मकान के अंदर गेट का ताला टूटा हुआ है। जैसे ही यह पता चला तो प्रवीण सेन वापस अपने घर लौटा।

घर लौटने के बाद उसने देखा कि कमरे के अंदर समान बिखरा पडा था आलमारी का ताला एवं लॉकर टूटा हुआ मिला। अलमारी रखे पुरानी इस्तेमाली जेवर  जिसमें सोने का हार, सोने की चैन, 1 सोने बिंदिया, 1 सोने का नथ 1 सोने की अंगूठी, सोने का झुमका, 3 सोने की इयरिंग, 3 जोडी सोने का बाली, 5 नग सोने की फुली एवं नथनी, 2नग सोने का लाकेट, 2 जोडी चांदी की पायल, एक चांदी की करधन, 7 जोडी चांदी का बिछिया, फिलिप्स का होमथिएटर, सीसीटीवी का डीबीआर व नगदी 10,000 गायब मिले। इस पूरे मामले में प्रवीण सेन की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रीसेंट पोस्ट्स

You cannot copy content of this page