होटल ब्लीस इंटरनेशनल में केयर टेकर की मौत, पुलिस कर रही जांच

शेयर करें

राजनांदगांव। शहर से लगे ग्राम सोमनी स्थित ब्लीस इंटरनेशनल होटल के केयर टेकर की वाटर पार्क में संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है। घटना बीते शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे की बताई गई है। हादसे के बाद सोमनी पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है केयर टेकर सत्य प्रकाश श्रीवास्तव भिलाई सुपेला का रहने वाला है, जो पिछले एक साल से ब्लीस होटल के वाटर पार्क में केयर टेकर का काम कर रहा था। रोज की तरह होटल स्थित वाटर पार्क में लोग पहुंचे थे। वाटर पार्क में लोगों को गहरे पानी में ना जाए, इसलिए केयर टेकर सत्यप्रकाश पानी में उतरा था।

इस बीच सत्यप्रकाश अचानक गायब हो गया। तभी लोगों ने होटल के अन्य कर्मचारियों को आवाज लगाकर बुलाया। इसके बाद कर्मचारियों ने पानी में सत्यप्रकाश को ढूंढने उतरे तो केयर टेकर सत्यप्रकाश पानी में डूबा मिला। उसे बाहर निकालकर सोमनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सोमनी पुलिस की टीम होटल पहुंची। घटना की जांच के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। शनिवार को शव का पोस्ट मार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में सोमनी थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्णा पाटले ने बताया कि होटल कर्मचारी की वाटर पार्क में डूबने से मौत का मामला सामने आया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। कर्मचारी की मौत का कारण सामने नहीं आया है। पीएम के बाद ही कारण सामने आएगा।

रीसेंट पोस्ट्स

You cannot copy content of this page