इश्क में पागल हुए देवर-भाभी: दोनों रोज बनाते थे संबंध…लेकिन फिर जो हुआ

शेयर करें

बेगुसराय| देवर के इश्क में भाभी इस कदर अंधी हो गई कि उसने अपने ही सुहाग को मरवा दिया। यानि भाभी से रंगरलिया मनाने के चक्कर में छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई की हत्या कर दी। वजह देवर-भाभी एक साथ जिंदगी जीना चाहते थे, लेकिन भाई रोड़ा बन रहा था। इसलिए उस कांटे को ही निकाल दिया। लेकिन वह पुलिस की नजर से नहीं बच पाए…पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला बिहार के बेगुसराय जिले का है।

दरअसल, यह शॉकिंग मामला बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव का है। जहां अजय सहनी नाम के युवक की एक खेत में शव मिला था। मृतक के गले में फांसी लगाकर मारा गया था, ताकि लगे कि उसने सुसाइड किया है। आरोपियों ने मारकर शव खेत में फेंका था। पुलिस ने इस मामले की जांच की और एसपी योगेंद्र कुमार ने तेघरा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया । इसके बाद परिजनों और गांव के लोगों से पूछताछ की तो इस मामले की परतें खुलने लगी और देवर-भाभी पर शक गहराने लगा। पुलिस ने जब दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो दोनों ने सारा गुनाह कबूल कर लिया।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक अजय सहनी अपनी पत्नी अंजली देवी के साथ दिल्ली में रहता था। इस दौरान अजय सहनी के छोटे भाई धर्मवीर सहनी के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध बन गए। दोनों अजय के बाहर जाते ही रंगरलिया मनाने लगते थे। अब देवर-भाभी जिंदगी भर साथ रहना चाहते थे…एक दूसरे से प्यार जो करने लगे थे। एक दिन भाई और पत्नी को अजय ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों की पिटाई की और भाई को दिल्ली से बिहार भगा दिया।

बताया जाता है कि भाई को बिहार भगा देने के बाद भी देवर-भाभी फोन पर बात करते थे। फिर छठ पर अजय पत्नी के साथ अपने घर मधुवनी आया। इसी दौरान धर्मवीर ने भाभी के साथ मिलकर भाई की हत्या करने की साजिश रच डाली। धर्मवीर और अंजलि ने अजय को छठ पर्व की रात गांव के बाहर नदी किनारे बुलाया। जहां उसकी फांसी लगाकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया। इस हत्याकांड में धर्मवीर के दोस्त चंदन सहनी, सौरभ सहनी और गौरी सहनी भी शामिल थे। पुलिस ने पाचों को गिरफ्तार कर लिया है।

You cannot copy content of this page