शादी के लिए चाहिए जूनियर वाइफ, अप्लाई करने वालों का 3 राउंड का होगा इंटरव्यू, रिक्वायरमेंट देख लोगों के उड़ गए होश

शेयर करें

Ajab Gajab News: जब किसी लड़के को शादी करनी होती है तो उसके घरवाले लड़की ढूंढने का काम करते हैं। वहीं अगर उसे किसी से प्यार होता है तो वह लव मैरिज कर लेता है। जब घरवाले लड़की ढूंढने में नाकाम होते हैं तो वह मैट्रिमोनियल साइट पर अप्लाई करके लड़की ढूंढ सकता है। दूसरी तरह एक युवक ने लिंक्डइन पर वाइफ की रिक्वायरमेंट के लिए ऐसा पोस्ट किया, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। दरअसल, इस शख्स ने ‘जूनियर वाइफ’ की हायरिंग के लिए पोस्ट डाला।

लिंक्डइन पर वैसे तो लोग नौकरी की तलाश और हायरिंग के लिए पोस्ट डालते हैं। दूसरी तरफ इस जितेंद्र सिंह नाम के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ‘जूनियर वाइफ’ की हायरिंग निकाल दी। इसके साथ ही युवक ने ऐसी-ऐसी रिक्वायरमेंट डाली, जिसे देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया। सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने रिक्वायरमेंट में लिखा कि उसे किसी अनुभवी कैंडिडेट की तलाश नहीं है। वह उसके लिए दूसरी हायरिंग करेगा। अभी उसे जूनियर वाइफ की तलाश है।

इसके साथ ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने यह भी बताया कि वह जूनियर वाइफ के लिए अप्लाई करने वालों का 3 राउंड का इंटरव्यू लेगा। इसमें आखिरी राउंड का इंटरव्यू आमने-सामने से होगा। युवक ने जूनियर वाइफ की रिक्वायरमेंट के बारे में भी लिखा। युवक ने लिखा कि कैंडिडेट को खाना बनाने का 2 साल का अनुभव होना चाहिए। इसके साथ ही वह रात में उठकर तीखी बिरयानी भी बना सके। बातचीत करने में भी वह बेहद अच्छी हो। साथ ही साथ वह लविंग, डिसेंट और रिस्पेक्टेबल होनी चाहिए। लिंक्डइन के इस स्क्रीनशॉट को trolls_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

You cannot copy content of this page