चोरी की जेवरातों के साथ युवक गिरफ्तार, 1.32 लाख रुपए की ज्वेलरी जब्त

शेयर करें

दुर्ग(चिन्तक)। घर में घुसकर जेवरातों पर हाथ साफ करने वाले चोर को पकडऩे में मोहन नगर थाना पुलिस सफलता पाई है। आरोपी के कब्जे से सोने की 2 नग अंगुठी, 02 जोडी टाप्स, चांदी का एक नग करघन एवं 03 जोडी पायल कुल जुमला कीमती करीबन 1,32,000 बरामद की गई है। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

मोहन नगर थाना प्रभारी विजय कुमार यादव से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 27.11.2023 को प्रार्थी खिजेन्द्र सिदार पिता अवध राम सिदार उम्र 38 साल निवासी सड़क नंबर 06, वार्ड नंबर 16 जयंती नगर दुर्ग ने थाना मोहन नगर में शिकायत दर्ज कराई थी की घर के आलमारी में रखे सोने चांदी के जवेरात को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना मोहन नगर में अपराध क्रमांक 491/2023 धारा 457,380 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान दिनांक 28.11.2023 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति अग्रसेन चौक के पास खड़ा है तथा चोरी के जेवरात को बेचने के लिये ग्राहक तलाश रहा है।

मुखबिर की निशानदेही पर संदिग्ध रूप से खड़े एक व्यक्ति को अग्रसेन चौक के पास पकड़कर थाना लाकर पूछताछ की गई तो युवक ने अपना नाम हर्ष बंसोड पिता राजेश बंसोड उम्र 23 साल निवासी वार्ड-13 नया आमापारा सूर्यवंशी वकील के घर के पास दुर्ग का रहने वाला बताया। पूछताछ में उसने चोरी करना स्वीकार किया।
इस कार्रवाई में निरीक्षक विजय कुमार यादव थाना प्रभारी मोहन नगर, सहायक उप निरीक्षक गुप्तेश्वर यादव, प्र.आर अजय विश्वकर्मा, आरक्षक क्रांति शर्मा, रितेश अग्निहोत्री, सचिन सिह, अभिषेक यादव की विशेष भूमिका रहीं।

You cannot copy content of this page