इमरान हाशमी का तलाक! पत्नी लगातार देती थी धमकी

शेयर करें
न्यूज़रूम| इमरान हाशमी (Emran Hashmi) आजकल अपने नए प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं। एक्टर फिल्मी पर्दे के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा बिखेरने आ रहें हैं। उनकी वेब सीरीज ‘शो टाइम’ (Show Time) जल्द ही ओटीटी (OTT) पर रिलीज होगी। नेपोटिज्म पर बनी अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करते हुए एक्टर ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में बात की।
एक इंटरव्यू में इमरान ने बताया कि “मेरी पत्नी मुझे छोड़ना चाहती थी। वह मुझे लगातार धमकी देती रहती है, लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं है। मैं पिछले दो साल से एक ही डाइट फॉलो कर रहा हूं और ये मेरी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। मैं लंच और डिनर में सलाद, एवोकाडो, ब्रसल स्प्राउट, रॉकेट लीव्स खाता हूं और इसके अलावा मैं दोनों टाइम कीमा और स्वीट पोटैटो खाता हूं”।
इमरान हाशमी फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी एक्टिंग का जादू चला रहे हैं। बता दें कि लंबे समय के बाद इमरान ने टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आए थे। एक्टर की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। साल 2024 में वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ में कैमियो करते दिखेंगे। इसके अलावा वह दो तेलुगु फिल्मों They Call Him OG और G2 में नजर आने वाले हैं। उनकी वेब सीरीज शो टाइम 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।

You cannot copy content of this page