दुर्ग में जीजा ने नाबालिग साली का किया रेप, कमरे में घुस कर जबरदस्ती बनाया अपने हवस का शिकार

शेयर करें

दुर्ग। दुर्ग जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को अपने हवस कास शिकार बनाया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को खाना कहने के बाद पीड़िता और आरोपी अलग-अलग कमरे में सोने गए। घर में और कोई नहीं था इस बात का फायदा उठाते हुए बेमेतरा निवासी आरोपी नेमू साहू (30) अपनी साली के कमरे में जबरदस्ती घुस गया। फिर उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता के रिपोर्ट के बाद दुर्ग पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को कुछ घंटों में दबोचा और अरेस्ट किया। आरोपी नेमू साहू, पिता कलीराम साहू, उम्र 30 साल, निवासी उमराव नगर थाना थानखम्हरिया बेमेतरा के खिलाफ धारा 376 (2) (च) भादवि , 4 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। ये पूरा मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है।

दुर्ग SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया की, पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि सोमवार दिनांक 27 मार्च 2023 को अपने घर में अकेली थी। इनका जीजा आरोपी नेमु साहू उसके घर आया था जो रात्रि में खाना खाकर अलग-अलग कमरे सो रहे थे। रात करीबन 10:30 बजे आरोपी नेमु साहू पीड़िता के कमरे में जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। पीडिता की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी को चंद घण्टों में ही को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया एवं माननीय न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

रीसेंट पोस्ट्स

You cannot copy content of this page